बिहार: कोरोना गाडलाइन पालन करवाने वाली पुलिस टीम पर हमला, मामला दर्ज

पटना, 30 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर राज्य में अपराह्न् चार बजे के बाद दुकान बंद कर दिए जाने आदेश दिए गए हैं। इसी सरकारी आदेश के अनुपालन में लगी पुलिस टीम पर पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र शाहगंज मुहल्ले में हमला कर दिया गया, जिसमें एक सहायक अवर निरीक्षक जख्मी हो गए।

सुल्तानगंज थाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहगंज मुहल्ले में गुरुवार की शाम कुछ लोग बिना मास्क के घूम रहे थे, इसी दौरान सहायक अवर निरीक्षक उदय शंकर चौधरी ने उनको टोक दिया। जिसके बाद जुटे लोगों ने पुलिस टीम पर डंडे से हमला कर दिए जिसमें चैधरी घायल हो गए।

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया कि वीडियो फुटेज के आधार पर मारपीट और बदसलूकी करने वालों की पहचान की जा रही है। उन्होंने कहा कि बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एक प्राथमिकी सुल्तानगंज थाने में दर्ज कराई गई। दर्ज प्राथमिकी में चार लोगों को नामजद तथा कई अन्य अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उल्लेखनीय है कि राज्य में बढ़ते कोरोना के मामले के मद्देनजर गृह विभाग ने 29 अप्रैल से अपराह्न् चार बजे तक ही दुकान खोलने के आदेश दिए हैं तथा शम छह बजे से नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

–आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम