बिहार : तेजस्वी ने बड़े भाई तेजप्रताप को दी जन्मदिन की बधाई

 पटना, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव मंगलवार को 30 साल के हो गए।

 जन्मदिन के मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। इस मौके पर उनके छोटे भाई और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

तेजस्वी खुद तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पहुंचे और बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने दोनों भाइयों में किसी तरह के विवाद से इनकार करते हुए कहा कि वे खुद जन्मदिन की बधाई और शुभकामना देने और बड़े भाई से आशीर्वाद लेने आए हैं।

उन्होंने कहा कि अभी सभी को मिलकर चुनाव की चुनौती का सामना करना है। यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा। तेज प्रताप ने भी किसी प्रकार के विवाद से इनकार करते हुए कहा, “सभी लोग मिलकर मेरा जन्मदिन मना रहे हैं।”

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर अपने बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी। तेजस्वी ने लिखा, “मेरे ‘कृष्णा’, बड़े भाई तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बहुत बधाई। मैंने अब तक जितने लोगों को जाना है, उनमें वे सबसे बढ़िया इंसान हैं। ढेर सारी खुशी और प्यार।”

तेजप्रताप यादव छोटे भाई तेजस्वी को ‘अर्जुन’ बताते रहे हैं। लोकसभा चुनाव के लिए राजद में सीट बंटवारे से असंतुष्ट तेजप्रताप हालांकि बगावती तेवर अपनाए हुए हैं। जहानाबाद और शिवहर सीट पर पार्टी की ओर से दिए गए उम्मीदवार उनकी पसंद के नहीं हैं। अपने ससुर चंद्रिका राय को टिकट दिए जाने पर भी वे नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।