बिहार : न्यायाधीश पर अपने ही सुरक्षाकर्मी से मारपीट का आरोप

कटिहार, 6 सितंबर (आईएएनएस)| कटिहार न्यायालय के जिला एवं सत्र न्यायाधीश पर अपने ही एक सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट करने और वर्दी फाड़ने का आरोप लगा है। सुरक्षाकर्मी पर भी न्यायाधीश के कार्यालय कक्ष में जाकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। दोनों ओर से कटिहार नगर थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस के अनुसार, सुरक्षाकर्मी हरिवंश द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि बुधवार को जब वह जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार मल्लिक की गाड़ी को उनके आवास से लेकर न्यायालय जा रहे थे, उसी दौरान मिरचाईबारी चौक पर जाम में गाड़ी फंस गई। जाम होने के कारण गाड़ी में बैठे जिला एवं सत्र न्यायाधीश बिफर पड़े। उन्होंने थप्पड़ मारा और वर्दी फाड़ दी।

हरिवंश ने आरोप लगाया है कि न्यायाधीश ने अदालत पहुंचने पर भी उसके साथ मारपीट की।

हरिवंश ने कहा कि पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्यों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई और उसके बाद प्राथमिकी दर्ज करवाई।

कटिहार नगर थाने के प्रभारी रंजन कुमार सिंह ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि हरिवंश पर भी अदालत के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कार्यालय कक्ष में जाकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों ओर से गुरुवार को अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।