बिहार में सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपी गिरफ्तार

पटना, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। बिहार के बांका में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

बांका के एसपी अरविंद गुप्ता ने कहा कि जिला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई शुरू की है।

गुप्ता ने कहा, पीड़िता की जान-पहचान वाला एक आरोपी उसे 9 दिसंबर को देवघर ले गया। फिर उसकेतीन दोस्तों ने उसे एक घर में दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद वे उसे बांका वापस ले गए और 12 दिसंबर को आनंदपुर पुलिस थाना के तहत खरना गांव में उसे छोड़ दिया। पीड़िता घर पहुंची और अपने परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी दी।

पीड़िता ने आनंदपुर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और 4 युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, जिनकी पहचान अरविंद यादव, आसिफ अंसारी, रवि ठाकुर और मंटू कुमार के रूप में हुई। पहले तीन आरोपी जमुई जिले के मूल निवासी हैं, जबकि मंटू आनंदपुर का रहने वाला है।

गुप्ता ने कहा, हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया, जिससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उसने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया है। पीड़िता का बांका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपियों पर अपहरण और आपराधिक साजिश के अलावा पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

–आईएएनएस

आरएचए/एएनएम