बेंगलुरु में लॉन्च हुआ ‘स्वीगी गो’

बेंगलुरु, 4 सितम्बर (आईएएनएस)| फूड डेलीवरी प्लेटफॉर्म-स्वीगी ने बुधवार को यहां ‘स्वीगी गो’ लॉन्च किया जिसकी मदद से लोग अब शहर में कहीं भी अपने पैकेज या सामान भेज सकेंगे। कंपनी के मुताबिक, घर से कपड़ों को लॉन्ड्री तक पहुंचाने, लंच बॉक्स को घर से ऑफिस तक पहुंचाने में इसका उपयोग किया जा सकेगा। स्वीगी गो मदद से लोग किसी भी डॉक्यूमेंट या पार्सल को क्लाइंट तक भेज सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप किसी को चाबी या कोई भी सामान भेजना चाहते हैं तो भी स्वीगी गो का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ठीक इसी तरह है स्वीगी स्टोर जो किराने का सामान, फूल और दवाई जैसी रोजमर्रा की जिंदगी में उपयोग में आने वाली चीजों को घर तक पहुंचाने का वायदा अपने कस्मटर्स से करती है। स्वीगी गो मेन ऐप का हिस्सा होगा।

स्वीगी के सीईओ श्रीहर्ष मजेटी ने एक बयान में कहा, “स्वीगी का दृष्टिकोण शहरी उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा प्रदान कर उनके जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाने का है। इसी तरह से शहर में फूड डिलीवरी और स्टोर्स के साथ पांच साल बिताने में समर्थ होने के साथ, गो सभी कमस्टमर्स को स्वीगी डिलीवरी सुपरपावर प्रदान करेगी।”

मजेटी ने आगे कहा, “बेंगलुरु देश का ऐसा पहला शहर बनने जा रहा है जहां स्वीगी का उपयोग लोग न केवल फूड डिलीवर करने के लिए कर सकेंगे बल्कि इससे हर किसी को डिलीवर किया जा सकेगा। साल 2020 तक हम पूरे भारत के उपभोक्ताओं के लिए सुविधा के एक नए युग की शुरुआत करते हुए 300 से अधिक शहरों में स्वीगी गो और सभी प्रमुख मेट्रो सीटिज में स्टोर्स का प्रसार करेंगे।”