बॉलीवुड के अधिकतर गानों में पंजाबी लिरिक्स का ज्यादा इस्तेमाल होता है: दीप मनी

नई दिल्ली, 9 अप्रैल (आईएएनएस)। पंजाबी पॉप म्यूजिक आर्टिस्ट अमनदीप सिंह, जिन्हें इंडस्ट्री में दीप मनी के नाम से जाना जाता है, ने कहा है कि पंजाबी गाने खूब धमाल मचा रहे हैं। इन्हें बॉलीवुड में भी अपनाया जा रहा है और सिने-प्रेमियों में खूब लोकप्रिय हो रहे हैं।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि आजकल हम बहुत से बॉलीवुड के गानों में पंजाबी लिरिक्स का इस्तेमाल देख रहे हैं।

दीप मनी ने 2011 में यो यो हनी सिंह के साथ डोप शोप के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने कहा कि उनका करियर चुनौतीपूर्ण रहा है। उन्हें रेस 3 (2018) और वीरे की वेडिंग (2018) में उनके काम के लिए जाना जाता है।

उन्होंने कहा, भगवान की कृपा से मैंने अपने पहले गाने के बाद बहुत कुछ हासिल किया। इन दिनों पंजाबी गानों की दुनियाभर में धूम है। बॉलीवुड फिल्मों में भी कम से कम एक पंजाबी गाना रहता है। आने वाले दिनों में पंजाबी गाने और रिकॉर्ड तोड़ेंगे।

सिंह ने हाल ही में पार्टी गाना दे दारू रिलीज किया था। पार्टी गाना दोस्ती और खुशी के पलों को लेकर है। यह गाना मार्च के आखिर में रिलीज हुआ था और दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया था।

उन्होंने आईएएनएस को बताया कि महामारी जारी है और हमने देखा है कि लोग महीनों से अपने घरों हैं और लोग घर में रहकर बोर हो चुके हैं, वह बाहर पार्टी करने या मस्ती करने नहीं जा पा रहे हैं। सौभाग्य से हमें कोविड का टीका मिला है और सावधानी बरतने के लिए हर कोई जागरूक है। इसलिए, हम उनको गिफ्ट देने के लिए नया पार्टी गाना लाए हैं। हालांकि लोगों को बहुत तनाव का सामना करना पड़ रहा है, उन्हें आराम की भी जरूरत है।

–आईएएनएस

एचके/एसआरएस