बॉलीवुड दोस्तों, परिवार ने अर्जुन कपूर को जन्मदिन की बधाई दी

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। दोस्तों और परिवार ने शनिवार को अभिनेता अर्जुन कपूर को उनके जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। बहनों सोनम और जान्हवी के अलावा, अर्जुन को बधाई देने वाले उद्योग सहयोगियों में आयुष्मान खुराना और करीना कपूर खान शामिल थे।

अर्जुन की चचेरी बहन सोनम ने अपनी शादी के दिन से इंस्टाग्राम पर जन्मदिन के लड़के के साथ एक तस्वीर अपलोड की और तस्वीर को कैप्शन दिया : मेरे प्यारे अर्जुन। जन्मदिन मुबारक हो! मुझे बहुत गर्व है कि आप दयालु, निस्वार्थ और सबसे ज्यादा देखभाल करने वाले व्यक्ति बन गए हैं। यहां आपके साथ और भी सुखद यादें और खुशी के पल हैं।

सोनम के अलावा अर्जुन की बहन जाह्न्वी कपूर ने भी उन्हें विश किया। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी तस्वीर अपलोड की और लिखा: अर्जुन कपूर, यह आपका जन्मदिन है !!! और आपका साल है मुझे इतनी तेजी से सिखाने के लिए धन्यवाद कि इतना अच्छा भाई होना कितना मजेदार है। हमेशा ज्ञान के लिए धन्यवाद लेकिन ज्यादा रियलिटी चेक और फूड पोस्ट्स के लिए लव यू और एनन्ननजज्जजॉय।

आयुष्मान खुराना ने अर्जुन को शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर अपलोड की और अभिनेता को शुभकामनाएं दीं।

अर्जुन के साथ की एंड का में काम कर चुकीं करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनकी तस्वीर अपलोड की और लिखा: हैप्पी बर्थडे अज्र्ज! बिग लव ऑलवेज।

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने इश्कजादे, नमस्ते इंग्लैंड और संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों में अर्जुन के साथ अभिनय किया, अभिनेता की एक तस्वीर अपलोड की और लिखा: ओहू . इतना डैपर बर्थडे बॉय। कृपया मुझे चश्मा भेजें।

अर्जुन को हाल ही में संदीप और पिंकी फरार और सरदार का ग्रैंडसन में देखा गया था। वर्तमान में उनके पास भूत पुलिस और एक विलेन रिटर्न्‍स हैं।

–आईएएनएस

एसएस/एसजीके