भाजपा कैंडिडेट का दावा, लोग टीडीपी-वाईएसआरसीपी से थक गए हैं

तिरुपति, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। तिरुपति लोकसभा उपचुनाव के भाजपा उम्मीदवार रत्ना प्रभा ने शनिवार को दावा किया कि लोग तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और युवजन श्रमिका रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) दोनों के अत्याचारी और भ्रष्ट शासन से थक चुके हैं।

कर्नाटक के पूर्व मुख्य सचिव के रूप में काम करने वाली प्रभा ने कहा, आंध्र के लोग अत्याचारी और भ्रष्ट टीडीपी-वाईएसआरसीपी शासन से थक चुके हैं, जो अपने परिवारों के लिए काम करते हैं। लोग अब एक विकल्प की तलाश कर रहे हैं।

हालांकि वह इन दोनों पार्टियों को कोस रही हैं, लेकिन 2019 के चुनावों में शानदार जीत दर्ज करने वाले वाईएस जगन मोहन रेड्डी की उन्होंने जमकर प्रशंसा की।

दो साल पहले रेड्डी ने 2019 में शानदार जीत दर्ज की और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बने। भाजपा प्रत्याशी ने अपने बयान में रेड्डी की जीत की सराहना की और उनके दिवंगत पिता वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की भी प्रशंसा की। दरअसल, राजशेखर रेड्डी के तहत उन्होंने कुछ प्रमुख भूमिकाओं में नौकरशाह के रूप में काम किया।

गौरतलब है कि 2019 में प्रभा ने कहा था, दस साल पहले 2 सितंबर, 2009 को एक ऊर्जावान सीएम राजशेखर रेड्डी का हवाई दुर्घटना में निधन हो गया था। दस साल बाद उनके सुपुत्र आंध्र के सीएम के रूप में सत्ता में आए। आज वाईएसआर की आत्मा को शांति मिलेगी।

एक नौकरशाह के रूप में अपने लंबे करियर के दौरान प्रभा ने कुछ वर्षों के लिए अपने गृह राज्य में भी काम किया था और रेड्डी से जुड़े कथित भ्रष्टाचार के मामलों में उन्हें अदालतों को जवाब देने के लिए विवश होना पड़ा था, हालांकि, बाद में उन्हें अदालतों से राहत मिली।

बहरहाल, उन्होंने दावा किया कि अभिनेता-राजनेता और जनसेना के संस्थापक पवन कल्याण नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोगों की महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर सकते हैं।

प्रभा ने कल्याण के बारे में कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से विश्वास है कि कल्याण मोदी के नेतृत्व में आंध्र के मुख्यमंत्री बनकर लोगों की महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर सकते हैं।

–आईएएनएस

एसआरएस/एएनएम