भानु उदय गोस्वामी रुद्रकाल की शूटिंग के दौरान हुए चोटिल

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। स्टार प्लस पर आने वाले धारावाहिक रुद्रकाल के सेट पर उनके लीड एक्टर भानु उदय गोस्वामी (जिन्हें शो में डीसीपी रंजन चित्तौड़ के रूप में देखा जाएगा) को शो की शुरुआती एपिसोड की शूटिंग के दौरान चोट लग गई।

अभिनेता भानु उदय गोस्वामी इससे खुश हैं कि उनकी रिकवरी बहुत तेजी से हो रही है। उन्होंने कहा, मेरा अपकमिंग शो रुद्रकाल एक क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सीरीज है, जिसमें एक्शन सीक्वेंसेस को शूट करने की जरूरत थी। शुरू में, ऐसा लग रहा था कि यह आसान होगा और मैं इसे स्मार्ट तरीके से पूरा कर सकता हूं, लेकिन कुछ ही समय में, जैसे ही मैंने शुरुआती एपिसोड की शूटिंग शुरू की, मुझे स्टंट करते वक्त हाथ पर एक गहरा कट लग गया।

हालांकि इससे मुझे कोई खास फर्क नहीं पड़ा और मैंने शो के लिए शूटिंग को जारी रखा। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं और मैं जो भी कुछ हूं, इस भीड़ की बदौलत हूं, जिसने उस वक्त मेरा हौसला बढ़ाया, जिसे देख मुझे कम दर्द महसूस हुआ और मैं अपना स्टंट पूरा करने में सक्षम रहा।

वह आगे कहते हैं, हाल ही में, मुझे शो के लिए एक और स्टंट सीक्वेंस शूट करते हुए दोबारा एक चोट लग गई। हालांकि, घुटने की चोट इतनी गंभीर नहीं थी और मैं आसानी से शूट फिर से शुरू करने में कामयाब रहा। कई बार, एक व्यक्ति पूरी तरह से अपने किरदार में उतर जाता है, भले ही यह दर्द से भरा क्यूं न हो, वह किरदार पूरी तरह से इसके लायक होता है।

रुद्रकाल आने वाले 7 मार्च, 2021 को शाम 7 बजे से स्टार प्लस पर ऑन-एयर होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसकी कास्ट में दीपनिता शर्मा, रुद्राक्ष जायसवाल, हर्ष जोशी, स्वानंद किरकिरे, श्रुति मराठे, किशोर कदम, सूरज सिंह, फ्लोरा सैनी, बिजय आनंद जैसे महत्वपूर्ण कलाकारों के नाम शामिल हैं।

–आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके