मथुरा में युवक ने अपनी कार को किया आग के हवाले

मथुरा, 26 सितम्बर (आईएएनएस)| मथुरा में एक व्यक्ति द्वारा अपनी कार में आग लगाने के बाद हवा में गोलियां चलाने की घटना सामने आई है। इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया था। घटना के दौरान यातायात पूरी तरह से थम गया था। यहां तक कि पुलिसकर्मी भी वहां खड़ी कारों के पीछे शरण लेते दिखे। यह घटना बुधवार शाम की है।

मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने कहा, “युवक की पहचान मथुरा के शुभम चौधरी के रूप में हुई है, जो बुधवार शाम को घटनास्थल पर पहुंचा था। उसके साथ एक महिला भी थी और उसके पास भी एक अवैध हथियार था। युवक ने अपनी कार को आग लगा दी और जब उसे नियंत्रित करने का प्रयास किया गया, तो उसने हवा में गोलियां दागीं और लोगों से प्रशासन की शिकायत करने लगा।”

वहां खड़े लोगों को संबोधित करते हुए युवक भ्रष्टाचार के बारे में कह रहा था। उसके साथ एक महिला और दो बच्चे भी थे जो घटना के समय सड़क पर बैठे थे।

पुरुष और महिला को काबू कर गिरफ्तार करने में काफी वक्त लगा और उनके हथियार भी जब्त कर लिए गए।

एसएसपी के अनुसार, “मामले के पीछे की सटीक वजहों की जांच की जा रही है, क्योंकि युवक बार-बार अपना बयान बदल रहा है। कभी वह दावा करता है कि उसके साथ वाली महिला उसकी पत्नी है तो कभी उसे वो अपनी बहन कह रहा है। फिर, उसने महिला को अपना व्यावसायिक साथी बताया।”

एसएसपी ने आगे बताया, “चौधरी रिफाइनरी पुलिस स्टेशन क्षेत्र का निवासी है। हम यह भी जांच कर रहे हैं कि उसने हथियार कहां से खरीदे हैं। महिला के पास भी एक हथियार था। इन सभी सवालों के जवाब उचित जांच के बाद दिए जाएंगे। फिलहाल हम इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं कि महिला उसकी पत्नी है या बहन।”

वहीं सूत्रों का कहना है कि युवक की शादी नवंबर में होने वाली थी, लेकिन इस महिला के साथ संबंध होने के कारण उसकी शादी टूट गई थी। वह अवसाद में था और उसका इलाज भी चल रहा है।