मप्र : पति को घर में दफना महिला उसी जगह बनाती रही खाना

अनूपपुर, 22 नवंबर (आईएएनएस)| मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में मानवीय संवेदनाओं को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति की हत्या करने के बाद उसके शव को घर के भीतर ही दफना दिया और उसी के ऊपर एक माह तक खाना भी बनाती रही। पुलिस के अनुसार, अमरकंटक थाना क्षेत्र के करोंदी गांव में प्रमिला नामक महिला ने अपने पति महेश बैनेवाल की गला घोंटकर हत्या कर दी और घर के भीतर ही उसके शव को दफना दिया। इसके बाद उसी स्थान पर किचन का शेड और चबूतरा बनाकर उसी पर खाना बनाना शुरू कर दिया। पिछले एक माह से उसी चबूतरे पर खाना बन रहा था। घर के भीतर से बदबू आने पर मृतक महेश के भाई गंगाराम ने पुलिस में शिकायत की।

अमरकंटक थाने के प्रभारी भानु प्रताप ने संवाददाताओं को बताया कि मृतक महेश के भाई की शिकायत के आधार पर गुरुवार को पुलिस जब उसके घर पहुंची तो बदबू आई। किचन के भीतर दरुगध वाले स्थान को खोदा गया तो उसके भीतर से महेश का शव बरामद हुआ।

महिला प्रमिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि उसके पति महेश के अपनी भाभी से अवैध संबंध थे, इसी के चलते उसने अपने जेठ गंगाराम के साथ मिलकर पति की हत्या की। वहीं, गंगाराम का कहना है कि प्रमिला उस पर गलत आरोप लगा रही है। पुलिस में शिकायत गंगाराम ने ही की थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।