मप्र : सिंधिया के नामांकन के लिए शिवपुरी में रथ तैयार

 शिवपुरी, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| कांग्रेस महासचिव और पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल करेंगे। वह नामांकन के लिए रथ पर सवार होकर जाएंगे।

  यहां उनके लिए आकर्षक रथ तैयार किया गया है। सिंधिया के 20 अप्रैल को नामांकन भरने की संभावना है।

प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तहत चार चरणों में मतदान होना है। पहला चरण पूरा होने के बाद दूसरे और तीसरे चरण के लिए नामांकन भरने का दौर शुरू हो गया है।

मतदान तीसरे चरण में 12 मई को आठ संसदीय क्षेत्र में मतदान होने वाला है। गुना संसदीय क्षेत्र में भी इसी चरण में मतदान होगा। संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेस उम्मीदवार सिंधिया 20 अप्रैल को नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन से पहले वह रोड शो करेंगे। रोड शो के लिए पार्टी ने शिवपुरी मेंएक आकर्षक और भव्य रथ तैयार करवाया है।

सिंधिया के रथ में सामने की तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी मां सोनिया गांधी की तस्वीर लगी है। किनारे की तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया की और पीछे की तरफ माधव राव सिंधिया की तस्वीर लगी हुई है। यह रथ कांग्रेस के तिरंगे झंडे के रंग में रंगा हुआ है, साथ ही चुनाव चिह्न् ‘पंजा’ भी रथ में लगाया गया है।