‘मर्दानी 2’ के लिए रानी ने पानी से डरना छोड़ा

मुंबई, 29 नवंबर (आईएएनएस)| पानी से डर (हाइड्रोफोबिया) के बावजूद अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने गोपी पुथरन निर्देशित अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ के लिए अंडरवाटर एक्शन दृश्यों को फिल्माया। रानी ने कहा, “फिल्म में एक ऐसा दृश्य था, जिसके लिए मुझे पानी के अंदर एक्शन सीक्वेंस शूट करना था। गोपी ने स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान मुझे जब इसके बारे में पहली बार बताया तो मैं काफी घबरा गई थी, क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो मुझे पानी से बहुत डर लगता है, क्योंकि मुझे तैराकी नहीं आती है। बचपन से ही मैं पूल में उतरने से डरती हूं।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैंने अपनी जिंदगी में कई बार तैराकी सीखने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश मैं इसमें सफल नहीं रही। स्क्रिप्ट खत्म होने के बाद मैंने गोपी से पहली बार पूछा था कि अंडरवाटर सीक्वेंस कितना महत्वपूर्ण है, क्या यह फिल्म के लिए अनिवार्य है, या हम इसके बिना भी फिल्म कर सकते हैं। मुझे झटका देते हुए गोपी ने कहा कि इसे बदला नहीं जा सकता है और मैं इसे अंडरवाटर ही शूट करना चाहूंगा।”

अपने इस पर जीत हासिल करने के अनुभव के बारे में रानी ने बताया, “मुझे मेरे स्वीमिंग कोच (अनीस अदेनवाला) ने बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया, जो काफी शानदार था। उन्होंने पानी के प्रति मेरे डर को कम किया और मुझे अहसास हुआ कि अगर इस वक्त मैं हाइड्रोफोबिया से उबर नहीं पाई तो जीवन में कभी इससे बाहर नहीं आ पाऊंगी, और इस फिल्म ने मुझे अपने सबसे बड़े डर पर जीत हासिल कराने में मदद की।”