माइल्ड कन्कशन के साथ अभ्यास मैच से बाहर हुए कैमरून ग्रीन (लीड-1)

सिडनी, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया-ए के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को भारत के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच के पहले दिन शुक्रवार को गेंदबाजी के दौरान सिर में गेंद लग गई जिससे उन्हें माइल्ड कन्कशन के कारण मैदान छोड़कर जाना पड़ा।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले जा रहे तीन दिवसीय दिन-रात प्रारूप के मैच में ग्रीन, जसप्रीत बुमराह को गेंदबाजी कर रहे थे। बुमराह ने ग्रीन की गेंद पर स्ट्रेट ड्राइव लगाई।

गेंद 21 साल के इस खिलाड़ी के हाथ से टकरा कर सीधे उनके सिर के दाएं हिस्सा में जा लगी। नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज अपने बल्ला फेंककर तुरंत ग्रीन की मदद के लिए उनके पास गए।

ग्रीन ने पहले अभ्यास मैच में शतक जमाया था। आस्ट्रेलिया-ए के मेडिकल टीम ने उनको देखा और पाया कि ग्रीन को माइल्ड कन्कशन है। इशके बाद मेडिकल स्टाफने ग्रीन को मैदान के बाहर ले जाने का फैसला किया।

सीए के टीम डॉक्टर पिप इंग ने कहा, ग्रीन का यह पहला कन्कशन है। वह टीम होटल लौट गए हैं और अब वह बाकी के दो दिन नहीं खेलेंगे। हम उनकी स्थिति पर नजर रखेंगे।

अभ्यास मैच में यह दूसरी बार है कि आस्ट्रेलिया के किसी खिलाड़ी को सिर में गेंद लगी हो। पहले अभ्यास मैच में विल पुकोवस्की को सिर में गेंद लगी थी और इसी कारण वह कन्कशन के चलते इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

–आईएएनएस

जेएनएस