मिस दिवा 2021 में हिस्सा लेने के लिए ट्रांसवुमन का किया आह्वान

नई दिल्ली, 16 जून (आईएएनएस)। मिस दिवा ब्यूटी पेजेंट इतिहास बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि इस साल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए ट्रांसवुमन को बुलाया गया है। लीवा मिस दिवा का नौवां संस्करण वर्चुअल प्रारूप में आयोजित किया जाएगा जिसके लिए ऑडिशन पहले ही शुरू हो चुके हैं।

इन फाइनलिस्टों की चयन प्रक्रिया में एक ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया शामिल है, जो एमएक्स ताकातक पर विशिष्ट ऑडिशन टास्क की प्रस्तुतियां आमंत्रित की जाती हैं।

इसके बाद शॉर्टलिस्ट किए गए 20 फाइनलिस्ट को अक्टूबर 2021 के महीने में ग्रैंड फिनाले में प्रतिष्ठित ताज के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए मुंबई में कड़े ट्रेनिंग और सौंदर्य से गुजरना होगा और इस बार सभी महिलाओं के लिए हाईट 5 फुट 4 इंच कर दिया है।

लिवा मिस दिवा 2021 की विजेता मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी और लीवा मिस दिवा सुपरनैशनल 2021 मिस सुपरनैशनल 2021 में देश का प्रतिनिधित्व करेगी।

भारत ने एक से अधिक बार मिस यूनिवर्स का प्रतिष्ठित खिताब जीता है, हाल ही में एडलाइन कैस्टेलिनो की जीत के साथ, जिन्होंने लीवा मिस दिवा 2020 का प्रतिष्ठित खिताब जीता था, जिन्होंने भारत को मिस यूनिवर्स 2020 में तीसरे रनर अप थी।

ग्रैंड फिनाले भारत के लोकप्रिय युवा चैनलों में से एक एमटीवी पर प्रसारित होगा।

मिस यूनिवर्स 2020 – थर्ड रनर-अप – एडलाइन कैस्टेलिनो ने भी प्रतियोगिता के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में बताया, जो उनके लिए जीवन बदलने वाला साबित हुआ। उन्होंने बताया मेरी ताजपोशी का पल बेहद भावनात्मक था, और मैं इसे अगली मिस दिवा यूनिवर्स को देने के बारे में सोचकर अभिभूत महसूस कर रही हूं। हालांकि, मैं इस बार देश का चेहरा चुनने के पूरे पाठ्यक्रम को एक अलग ²ष्टिकोण से देखने के लिए उत्साहित हूं और मैं लीवा मिस दिवा 2021 बनने की इच्छुक लड़कियों को शुभकामनाएं देता हूं। मैं केवल उन्हें पसंद करूंगा जान लें कि जीत या हार की परवाह किए बिना यह एक सार्थक चरण होने जा रहा है।

आदित्य बिड़ला ग्रुप के पल्प एंड फाइबर बिजनेस के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर रजनीकांत सबनवीस ने कहा, हम लगातार दूसरे साल मिस दिवा के साथ हाथ मिलाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। लीवा महिलाओं को बेहिचक और अनर्गल होने के लिए प्रोत्साहित करती है, ऐसा ही हमारा फैब्रिक भी करता है। मिस दिवा, लीवा की तरह एक ऐसा मंच है जो आज की महिलाओं को अपने सपनों को जीने की अनुमति देता है।

इस सहयोग के बारे में बोलते हुए, जान्हवी पारिख बिजनेस हेड, एमएक्स टकाटक ने कहा, हमें मिस दिवा के साथ जुड़कर खुशी हो रही है और डिजिटल मीडिया की शक्ति का लाभ उठाने वाले तालमेल को बढ़ावा देते हैं। एमएक्स ताकातक का व्यापक और विविध उपयोगकर्ता आधार पर देश के कोने-कोने में विभिन्न प्रतिभाओं को खोजने में मदद करेगा। समावेशी वातावरण बनाने के ²ष्टिकोण को साझा करते हुए हम ²ढ़ता से मानते हैं कि नए प्रतिभाओं तक पहुंचने के साथ, लघु वीडियो सौंदर्य प्रतियोगिता में एक नया आयाम जोड़ सकते हैं जो प्रतिभागियों के जीवन के विभिन्न पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम