मुख्तार अंसारी के भाई को सपा में शामिल करने पर बीजेपी ने अखिलेश पर साधा निशाना

लखनऊ, 30 अगस्त (आईएएनएस)। माफिया डॉन से नेता बने मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी को सपा में शामिल करने को लेकर भाजपा ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी शनिवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए हैं।

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर हैशटैग शेमऑन अखिलेश के साथ ट्वीट किया और कहा कि अखिलेश सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे लाइन का पालन कर रहे हैं। आप किस समाजवाद की बात कर रहे हैं डॉन मुख्तार अंसारी के परिवार को एसपी में शामिल कराना। लोग सब कुछ देख रहे हैं।

भाजपा ने मुख्तार अंसारी पर एक वीडियो भी संलग्न किया।

सिबगतुल्लाह अंसारी के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के तुरंत बाद बीजेपी ने ट्वीट किया, यह है सपा का असली चेहरा। राज्य में सत्ता हथियाने की चाहत में समाजवादी पार्टी माफिया के परिवार से हाथ मिलाने को भी तैयार है, लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन है।

सिबगतुल्लाह अंसारी ने 2007 का विधानसभा चुनाव सपा के टिकट पर मोहम्मदाबाद निर्वाचन क्षेत्र से जीता था और 2012 में कौमी एकता दल के टिकट पर फिर से चुनाव लड़ा और जीता था।

2017 में, वह बसपा में शामिल हो गए थे और चुनाव लड़ने में असफल रहे थे।

–आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस