मुझे बस बांग्लादेश के मुख्य कोच की मदद करनी है : प्रिंस

ढाका, 28 जून (आईएएनएस)। बांग्लादेश के नवनियुक्त बल्लेबाजी सलाहकार एश्वेल प्रिंस का कहना है कि अगले महीने होने वाले जिम्बाब्वे दौरे पर उनकी भूमिका टीम के मुख्य कोच रसेल डॉमिंगो की सहायता करना है।

श्रीलंका के पूर्व लेफ्ट ऑर्म स्पिनर रंगना हेराथ को टी20 विश्व कप तक बांग्लादेश टीम का स्पिन गेंदबाजी सलाहकार जबकि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज प्रिंस को जिम्बाब्वे दौरे के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया था।

बांग्लादेश का दौरा सात जुलाई को एकमात्र टेस्ट के साथ शुरू होगा जिसमें तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के क्रिकेट ऑपरेशन चेयरमैन अकरम खान ने कहा कि हेराथ और प्रिंस को जिम्बाब्वे दौरे पर इनके प्रदर्शन के आधार पर लंबे समय तक जोड़ने पर विचार किया जाएगा।

प्रिंस ने क्रिकइंफो से कहा, यह एक महीने का सीमित समय का करार है। ऐसी स्थिति में आप बल्लेबाज में कुछ भी परिवर्तन नहीं देख सकते। मुझे लगता है कि इस दौरे पर मेरी भूमिका मुख्य कोच डॉमिंगो की मदद करना है।

उन्होंने कहा, बल्लेबाजी के ²ष्टिकोण से जहां कोई प्रभाव डाल सकता है, वह है रणनीति, खेल योजनाओं और अधिक विशेष रूप से बल्लेबाजी खेल योजनाओं के बारे में चर्चा करना। लेकिन एक खिलाड़ी के रूप में मेरे अनुभव के अनुसार, कभी-कभी आप बस इतना चाहते हैं कि कोचिंग स्टाफ से यह कहें कि हां, हम सभी एक ही जगह पर हैं।

–आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम