मेरा सफर काफी शानदार रहा है : जीनत अमान

मुंबई, 22 फरवरी (आईएएनएस)| बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान का कहना है कि एक कलाकार के तौर पर उनका सफर काफी शानदार रहा है और इस दौरान उन्हें कुछ बेहद ही बेहतरीन निर्देशकों संग काम करने का सौभाग्य मिला है। जीनत आखिरी बार ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की हालिया रिलीज फिल्म ‘पानीपत’ में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं।

जीनत ने कहा, “एक कलाकार के तौर पर मेरा सफर काफी शानदार रहा है और मैं बेहद खुशकिस्मत रही कि मुझे इस दौरान कुछ बेहद ही अच्छे फिल्मकारों संग काम करने का मौका मिला। जब आशुतोष गोवारिकर ने मेरे सामने सकीना बेगम के किरदार की पेशकश की, तो मैं उस वक्त बहुत खुश हुई थी।”

उन्होंने आगे कहा, “वह एक प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता हैं। हम इससे पहले एक और फिल्म में साथ काम कर चुके हैं, जिसका शीर्षक ‘गवाही’ है। मैं आमतौर पर ऐसे किरदार नहीं निभाती हूं, लेकिन इसमें मेरी भूमिका ने मुझे आकर्षित किया और मैंने तुरंत हांमी भर दी।”

यह फिल्म सन 1761 में मराठाओं और अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जिसे 29 फरवरी को जी सिनेमा पर प्रसारित किया जाएगा।