मेरे खिलाफ वारंट जारी करवाने में जावेद चाचा ने ली सरकार की मदद : कंगना

मुंबई, 2 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनके खिलाफ वारंट जारी किए जाने को लेकर मंगलवार को गीतकार जावेद अख्तर पर तंज कसा। अभिनेत्री जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के मामले में कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं, जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।

कंगना ने ट्वीट कर कहा, एक और दिन और एक और एफआईआर, कल महाराष्ट्र सरकार की मदद से जावेद चाचा ने मेरे लिए वारंट जारी करवाया और अब कृषि कानूनों का समर्थन करने पर एक और एफआईआर हो गई। इस बीच कृषि कानूनों और किसान के नरसंहार के बारे में झूठ फैलाने वालों ने दंगे भी करवाए, लेकिन कोई परिणाम नहीं निकला। धन्यवाद।

दूसरे ट्वीट में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और बृहन्मुंबई महानगर पालिका पर सवाल उठाया। उन्होंने लिखा, कितने भी जुल्म करलो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, मैं नहीं डरने वाली, मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों, मैं तुम्हें सुधार कर दम लूंगी। कर लो जितनी कोशिश करनी है मुझे अबला बेवारी बनाने की, मैं बागी ही रहूंगी।

सोमवार को कंगना एक मीटिंग के लिए अपने बांद्रा ऑफिस गई थीं। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि इस यात्रा ने उनके दिल को तोड़ दिया। उन्होंने अपने टूटे हुए ऑफिस की फोटो भी शेयर की थीं।

बता दें कि सितंबर 2020 में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए, कंगना के बांद्रा स्थित ऑफिस का कुछ हिस्सा तोड़ दिया था। इसके बाद 9 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट के स्टे ऑर्डर के बाद यह कार्रवाई रोक दी गई थी।

–आईएएनएस

एसडीजे/एसजीके