मैं खुद को स्टार कहलाना पसंद नहीं करता क्योंकि मैं स्टार नहीं हूं : शरद केलकर

मुंबई, 16 जून (आईएएनएस)। शरद केलकर को टीवी स्टार का दर्जा तब मिला जब वह सात फेरे शो के साथ एक घरेलू नाम बन गए। तब से फिल्मों के साथ साथ ओटीटी स्पेस में भी अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता को हाल ही में वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 में देखा गया था। उनका कहना है कि वह स्टार की तुलना में अभिनेता कहलाना ज्यादा पसंद करते हैं।

वह कहते हैं कि मैं खुद को स्टार कहलाना पसंद नहीं करता क्योंकि मैं नहीं हूं। मैं एक अभिनेता हूं। मुझे बहुत खुशी होगी अगर लोगों का एक हिस्सा भी मुझे एक अच्छा अभिनेता मानता है। मेरे लिए यही काफी है। मैंने वह शब्द ( स्टार) 14 साल पहले छोड़ दिया है। जब मैं टेलीविजन शो साथ फेरे कर रहा था।

शरद ने एक दिलचस्प घटना को याद करते हुए कहा कि एक पुरस्कार समारोह था और मुझे नामांकित भी नहीं किया गया था। मैं थोड़ा परेशान था क्योंकि मैं नंबर एक शो का मुख्य अभिनेता था। मेरे रचनात्मक निर्माताओं में से एक, ने कहा, शरद, क्या आप स्टारडम के चक्कर में रहना चाहते हैं? मैंने कहा जाहिर है कि हर कोई स्टार बनना चाहता है। उसने मुझे कहा कि कई ऐसे स्टार है जो स्टारडम के चक्कर में खो जाते है। बेहतर होगा तुम स्टार नहीं एक अच्छे अभिनेता बनो।

उन्होंने कहा कि उस दिन से मैंने स्टारडम वाला विचार छोड़ दिया और फैसला किया कि मैं इस कला को सीखना चाहता हूं। इसलिए, 15 से 20 वर्षों में अगर मुझे याद किया जाए, तो एक अच्छे अभिनेता के रूप में याद किया जाएगा और यह काफी है।

सभी माध्यमों फिल्म, टीवी और ओटीटी में काम करने के बाद, शरद कहते हैं कि मेरा पहला प्यार हमेशा अभिनय रहा है। इसलिए, मेरे लिए माध्यम वास्तव में मायने नहीं रखता, चाहे वह फिल्म हो या वेब सीरीज या टेलीविजन अगर मुझे एक अभिनेता के रूप में याद किया जाना बंद हो जाता है, तो यह मेरे लिए चिंता का विषय होगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम