मैं घबराया हुआ नहीं था : मिलर

नई दिल्ली, 6 मई (आईएएनएस)। राजस्थान रॉयल्स के दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर का कहना है कि वह आईपीएल स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों के घर जाने को लेकर घबराए हुए नहीं थे।

कोरोना महामारी के बीच आईपीएल 2021 का आयोजन किया गया था लेकिन पिछले दिनों टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के कारण इसे स्थगित किया गया था।

आईपीएल स्थगित होने के बाद विभिन्न देशों के खिलाड़ी स्वदेश लौट रहे हैं और मिलर टीम के आखिरी सदस्य है जो अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं।

मिलर ने हिदुस्तान टाइम्स से कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं घबड़ा गया था क्योंकि मैं बायो बबल में था जिसका मतलब है कि मैं सुरक्षित हूं।

उन्होंने कहा, हां, यह सच है कि किसी जगह बायो बबल का उल्लंघन किया गया और कुछ खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए लेकिन इसके बावजूद हम भाग्यशाली रहे, इसलिए नहीं कि टीम में सभी के टेस्ट नेगेटिव आए बल्कि हमारा ध्यान भी अच्छे से रखा गया। मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं थी। अभी मैं घर जाने की तैयारी कर रहा हूं और परिवार के साथ रहना चाहता हूं।

मिलर ने कहा, मेरा परिवार चिंतित था क्योंकि यहां संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे थे। मेरे पास घर वापस आने के लिए मैसेज और फोन आ रहे थे। लेकिन मैं समझाता रहा था कि हम बबल में है और किस तरह सुरक्षित हैं।

— आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस