मैं हमेशा से व्यवसायी बनना चाहती थी : सारा खान

मुंबई, 9 दिसम्बर (आईएएनएस)| लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री व गायिका सारा खान ने हाल ही में अपना म्यूजिक वीडियो ‘हनी बनी’ लॉन्च किया है। उनका कहना है कि उन्हें हमेशा से गाना पसंद रहा है, खास कर पंजाबी गाने। इसके साथ ही सारा ने यह भी बताया कि वह हमेशा से व्यवसायी बनना चाहती थीं, वहीं अब उन्होंने अपना नया एप लॉन्च किया है, जिसके जरिए वह लघु फिल्में, गाने, वेब सीरीज और रियलिटी शो प्रोड्यूस करने वाली हैं।

अपने नए गाने के प्रमोशन के दौरान मीडिया से मुखातिब सारा ने कहा, “मैं कई सारे गाने बना रही हूं। उनमें से कुछ लेखन की प्रक्रिया में हैं, तो कुछ की शूटिंग चल रही है। मैं अगले सप्ताह एक गाने की शूटिंग करने वाली हूं। मेरा अपना एप भी जल्द ही मार्केट में आने वाला है। उसका नाम सारा खान ऑरिजनल एप होगा, जिससे मैं लघु फिल्में, गाने, वेब सीरीज और रियलिटी शो प्रोड्यूस करूंगी। इस महीने के अंत तक हम एप की लॉन्च की तारीख घोषित कर देंगे।”

वहीं व्यवसाय क्षेत्र में उतरने को लेकर सारा ने कहा, “मैं हमेशा से व्यवसायी बनना चाहती थी, ऐसे में इस सफर को शुरू करने को लेकर मैं आशान्वित हूं और इसे लेकर मैं कड़ी मेहनत कर रही हूं।”