युवक ने बेटी, पत्नी को मार डाला, उड़ीसा में की आत्महत्या

भुवनेश्वर, 3 जुलाई (आईएएनएस)। ओडिशा के जगतसिंहपुर जिले में अपनी पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला करने के बाद एक व्यक्ति ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना जगतसिंहपुर जिले के जोताचंदपटना गांव की है।

आरोप है कि जोतचंदपटना गांव के लोकनाथ पाल ने अपनी पत्नी कल्पना और बेटी मधुस्मिता पर धारदार हथियार से हमला किया और बाद में फांसी लगा ली।

उनकी पत्नी और बेटी को बाद में स्थानीय लोगों द्वारा जगतसिंहपुर जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) ले जाया गया, जहां मधुस्मिता, जो कि उम्र के शुरूआती बीस साल में थी, ने दम तोड़ दिया। कल्पना की हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बाद में एससीबी अस्पताल के डॉक्टर ने कल्पना को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर जगतसिंहपुर सदर पुलिस की टीम वैज्ञानिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार को जब्त कर लिया है। पुलिस को शक था कि घटना पारिवारिक विवाद का नतीजा है।

एसडीपीओ, जगतसिंहपुर, प्रियरंजन सत्पथी ने कहा, लोकनाथ पाल ने बीती रात अपनी पत्नी और बेटी पर बेरहमी से हमला किया और फिर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हमें संदेह है कि यह घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई थी।

लोकनाथ का बेटा, जिसने कथित तौर पर दूसरी जाति की लड़की से शादी की और भुवनेश्वर में रह रहा है, शुक्रवार को अपने घर आया था। इसके अलावा, परिवार कुछ वित्तीय तनाव से भी जूझ रहा था।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम