रजनीकांत, कमल, मोहनलाल समेत कई दिग्गजों ने दिवंगत अभिनेता विवेक को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। साउथ सिनेमा के जाने माने पद्मश्री एक्टर और कॉमेडियन विवेक का 59 साल की उम्र में निधन हो गया है। तमिल फिल्मों में नजर आने वाले विवेक के दुनिया छोड़ जाने से फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को तमिल फिल्म एक्टर विवेक की मौत का गहरा सदमा लगा है। रजनीकांत, जिन्होंने विवेक के साथ शिवाजी द बॉस और मानाथिल उरुधी वेंडम में साथ में काम किया है उन्होंने कहा, जूनियर कलाविनार, सामाजिक कार्यकर्ता, मेरे अच्छे दोस्त, विवेक। उनकी मौत का मुझे बहुत दुख हुआ है। मैं उनके साथ फिल्म शिवाजी के सेट पर बिताए गए दिनों को कभी नहीं भूल सकता। उनके परिवार को मेरी सांत्वना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन ने विवेक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर और तमिल में लिखा। उनके कैप्शन में का अनुवाद किया गया है, एक अभिनेता का कर्तव्य अभिनय के साथ खत्म नहीं होता है और यह समुदाय को वापस देने के लिए विस्तारित होता है। मेरा दोस्त विवेक अपनी सामाजिक सेवा के साथ इस पर खरा उतरा। जो ग्रह पर हरियाली जोड़कर कलाम के सपने को पूरा करता है। उनके निधन ने तमिलनाडु को बेचैन कर दिया है।

मलयालम अभिनेता मोहनलाल ने भी दुख जताया।

अभिनेता आर माधवन ने ट्वीट किया, आरआईपी विवेक सर। दिल टूटा और स्तब्ध है कि आप अपनी स्वर्गीय यात्रा को इतनी अचानक और जल्दी शुरू कर देंगे। वास्तव में दुनिया एक अच्छे इंसान से वंचित है, जो वास्तव में हर किसी और हर चीज की परवाह करता है। मैं आपकी मुस्कान, ज्ञान और परवाह को बहुत मिस करुं गा। स्वर्ग भाग्यशाली है।

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त करते हुए लिखा, आपके काम और प्रतिभा के बहुत प्रशंसक हैं। हमने आज एक दिग्गज को खो दिया है। विवेक सर के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना।

गायिका चिन्मयी श्रीपदा, और अभिनेता श्रुति हासन और रकुल प्रीत सिंह समेत दूसरे कलाकारों ने भी अपनी व्यक्त की है।

बता दें कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद विवेक को शुक्रवार को वाडापलानी के चेन्नई के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया था। उनकी नाजुक हालत को देखकर इमरजेंसी में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था और उन्होंने शनिवार की सुबह में अंतिम सांस ली।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम