रॉकेट बॉयज सीरीज में नजर आएंगे जिम सर्भ, इश्वाक सिंह

मुंबई, 23 जून (आईएएनएस)। अभिनेता जिम सर्भ और इश्वाक सिंह को वेब सीरीज रॉकेट बॉयज के लिए साइन किया गया है।

सीरीज भारत के सबसे प्रतिभाशाली परमाणु भौतिकविदों के जीवन का एक नाटकीय वर्णन है। यह होमी जे. भाभा और विक्रम साराभाई की कहानी और महानता हासिल करने की उनकी यात्रा के बारे में बताएगा।

जिम भाभा की भूमिका निभाएंगे और इश्वाक साराभाई की भूमिका निभाएंगे।

जिम ने कहा, भारतीय मनोरंजन नई सामग्री के साथ विस्फोट करने वाला है, और रॉकेट बॉयज एक ऐसी ही परियोजना है, उम्मीद है कि शो की कल्पना, निर्माण और उपभोग नई लहर का एक हिस्सा होगा। भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि होमी भाभा बेहद खास हैं, आंशिक रूप से हमारी साझा पारसी विरासत के कारण।

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि वैज्ञानिक प्रक्रिया और खोज के प्रति उनका समर्पण, जिनमें से कम से कम विश्व स्तर के वैज्ञानिक संस्थानों की उनकी विरासत, कला और संस्कृति पर उनके नोट्स, और एक अच्छी हंसी करने की उनकी क्षमता, किरदार को और मजेदार बनाती है।

इश्वाक ने कहा कि ऐसा अक्सर नहीं होता है कि किसी को विक्रम साराभाई जैसा वास्तविक जीवन का किरदार निभाने को मिलता है।

उन्होंने कहा कि मैं न केवल एक कलाकार के रूप में, बल्कि एक भारतीय के रूप में इस अवधारणा के लिए तैयार हूं, जो इन प्रतिष्ठित वैज्ञानिकों की विरासत पर बहुत गर्व करता है। रॉकेट बॉयज निखिल आडवाणी के साथ मेरा दूसरा कार्यकाल है, और मैं आभारी हूं कि टीम ने मुझे इस भूमिका के लिए चुना।

अभय पन्नू द्वारा निर्देशित यह सीरीज सोना लाइव पर प्रसारित होगी। इसे सिद्धार्थ रॉय कपूर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम