लंबे अंतराल के बाद, मॉल में खरीदारों का स्वागत

बेंगलुरू, 5 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की सिलिकॉन वैली में सोमवार को कोविड की दूसरी लहर के कारण बंद होने के बाद मॉल और बार खुल गए।

प्रबंधन ने सभी संभावित एहतियाती उपायों को सुनिश्चित करके मॉल में ग्राहकों का स्वागत करने के लिए सतर्क रुख अपनाया है, जिसमें फ्रंटलाइन स्टाफ, खुदरा विक्रेताओं का टीकाकरण शामिल है।

मॉल के प्रबंधन भी ग्राहकों के लिए सरप्राइज देने की योजना बना रहे हैं। नेक्सस मॉल्स के क्लस्टर डायरेक्टर मनोज सिंह ने कहा, एक कदम आगे बढ़ते हुए, उन सभी ग्राहकों के लिए जिन्हें टीका लगाया गया है और जो हमारे कोरमंगला, शांतिनिकेतन और नेबरहुड मॉल का दौरा करेंगे, हम उन्हें आश्चर्य के साथ संतुष्ट भी करेंगे।

उन्होंने कहा इसके अलावा, हम नियमित अंतराल पर अपने परिसर की सफाई सुनिश्चित कर रहे हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखा गया है कि प्रमुख स्पर्श-बिंदुओं को अधिक बार साफ किया जाए और खुदरा भागीदारों के पास स्टोर के प्रवेश द्वार पर भी सैनिटाइजर उपलब्ध हों।

प्रवेश द्वारों पर, मॉल ने स्वचालित तंत्र भी स्थापित किया है, जो यह बता सकता है कि वास्तविक समय में कितने लोग परिसर के भीतर हैं।

फेडरेशन ऑफ वाइन मर्चेंट्स एसोसिएशन के महासचिव गोविंदराज हेगड़े ने निर्णय का स्वागत करते हुए कहा, कोविड की पहली लहर के दौरान, राज्य में शराब व्यापारियों को 1,100 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ और इस बार जब से पार्सल काउंटर खुले हैं, इसे देखना होगा कितना नुकसान हुआ है।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम