लिसा क्रुडो फ्रेंड्स द रीयूनियन पर स्मेली कैट गाना गाने में क्यों हुई नर्वस

लॉस एंजिल्स, 5 जून (आईएएनएस)। फ्रेंड्स में फोएबे के रूप में लोकप्रिय अभिनेत्री लिसा क्रुडो ने खुलासा किया कि वह वास्तव में घबराई हुई थीं क्योंकि फ्रेंड्स द रीयूनियन में जाने से पहले वह हाल ही में लेडी गागा के साथ अपने युगल हिट गीत स्मेली कैट के रागों को भूल गई थीं।

क्रुडो ने द एलेन डीजेनरेस शो पर कहा कि यह बहुत अच्छा था। जब मैंने पहली बार यह सुना तो मैं वास्तव में घबरा गई थी। और फिर मैंने तैयारी की, मुझे एहसास हुआ कि मुझे फिर से स्मेली कैट सीखना पड़ेगा, और मैंने अपना गिटार ट्यून किया और फिर महसूस किया कि मुझे कॉर्डस नहीं पता। और फिर मैंने इसे गूगल किया।

उनकी टिप्पणी शो के निर्देशक बेन विंस्टन द्वारा साझा किए जाने के बाद आई है कि गागा की क्रुडो के साथ अच्छी तालमेल है।

अपने प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, विंस्टन ने कहा, मैंने लिसा से कहा कि मैं एक संगीत प्रदर्शन एड करना चाहता हूं और नहीं चाहता कि यह थीम गीत हो। मैंने पूछा कि क्या वह स्मेली कैट गाने पर विचार करेगी और उसने सोचा कि ऐसा करना मजेदार होगा, लेकिन उसने कहा कि उसने वास्तव में कभी गिटार नहीं बजाया। हमने उसी सुबह उसे अभ्यास करने के लिए उसे एक गिटार दिया था।

मैंने उसे उन लोगों के तीन या चार नामों की एक सूची दी, जिनके बारे में मैंने सोचा था कि वास्तव में युगल गीत के लिए बहुत अच्छा होगा, लेकिन गागा, बिना ये मुमकिन नहीं था।

गागा और मुझे नहीं लगता कि उसे यह कहने में कोई आपत्ति होगी, उसके अंदर फोबे की आत्मा है।

जब सवाल पूछा गया कि लिसा क्रुडो और लेडी गागा के बीच किसी तरह से तालमेल है। गागा ने कहा हां हमारा तालमेल दिल की धड़कन जैसा है।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम