लील नैस एक्स को खराब टिप्पणियों से नहीं पड़ता फर्क

लॉस एंजिल्स, 22 मई (आईएएनएस)। रैपर लील नैस एक्स शायद ही कभी ऑनलाइन खराब टिप्पणियों से प्रभावित हुए हों, क्योंकि उनका कहना है कि जो प्यार उन्हें मिलता है, वह नफरत से कहीं ज्यादा होता है।

उन्होंने कहा, प्यार, नफरत से 100 गुना ज्यादा होता है। मुझे ऐसा लगता है क्योंकि मैं इंटरनेट पर बड़ा हुआ हूं और मैं पहले भी इसके माध्यम से रहा हूं और मैं नमक के दाने के साथ सब कुछ जानता हूं। इसलिए यह दुर्लभ है कि जो मैं पसंद करता हूं वह मुझे सच में मिल जाएगा, ओह, फिर इससे तकलीफ होती है ।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, रैपर को हाल ही में उनके संगीत वीडियो मोंटेरो (कॉल मी बाय योर नेम) के लिए आलोचना मिली थी, जो बाइबिल से प्रेरित था और सार्वजनिक रूप से समलैंगिक के रूप में सामने आने के उनके अनुभव से प्रभावित था।

उनका कहना है कि उन्हें उन लोगों से भी प्रशंसा मिली, जिन्होंने महसूस किया कि उनके वीडियो ने आने वाले अनुभव के लिए एक ²श्य रूपक के रूप में काम किया है।

उन्होंने पीपल पत्रिका को बताया, मुझे खुशी है कि बहुत से लोग इसे बड़े होते हुए देख रहे हैं और वे इसे जीवन भर याद रखेंगे और वे अपने आप में ज्यादा आत्मविश्वास महसूस करने वाले हैं।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम