लूट के मामले में फरासखाना पुलिस ने दो कॉल गर्ल्स सहित रिक्शा चालक को किया गिरफ्तार

पुणे – पुणे के बुधवार पेठ इलाके में दो कॉल गर्ल्स ने दो शख्स को झांसा देकर लूट लिया था, इस घटना में एक शख्स के पेट में चाकू मारकर घायल भी कर दिया गया था, इस मामले में फरासखाना पुलिस स्टेशन ने दो कॉल गर्ल्स सहित एक ऑटो रिक्शावाले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में अलीहुसेन नुरूद्दीन कांचवाला (उम्र 23, कसबा पेठ), गीता समीर बद्दु ऊर्फ गीता अलोक बद्दु (उम्र 26, मूल निवासी पश्चिम बंगाल) और तानिया सलीम व्यापारी ऊर्फ तानिया विक्रम चौहान (उम्र 30, मूल निवासी पश्चिम बंगाल) को गिरफ्तार किया है। कोर्ट ने चार दिनों (2 मार्च ) तक पुलिस कस्टडी सुनायी है।

इस मामले में काशीनाथ सायबन्ना खजुरकर (उम्र 25, निवासी भोसरी ) ने शिकायत दर्ज करवायी थी, काशीनाथ अपने दोस्त शरणअप्पा के साथ पीएमसी बिल्डिंग के पास स्थित ब्रिज में रूके हुए थे, तभी यह दो आरोपी महिलाओं ने अपने झांसे में फंसाकर रिक्शा में बैठाकर बुधवार पेठ ले जाना का नाटक किया और सुनसान जगह पाकर दोनों शख्स को लूट लिया था, इस बीच आरोपियों के बीच झड़प में शरणअप्पा के पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया था। पुलिस ने चंद ही घंटों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, इस मामले में अबतक चार आरोपी फरार हैं।

शिकायतकर्ता के बताए गए वर्णन के अनुसार पुलिस ने इन सभी आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इससे पहले भी वो इस तरह से बहुत लोगों को लूट चुके हैं, पर यह मामले कभी सामने नहीं आए क्योंकि बदनामी के डर से लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवायी। इस मामले में पुलिस अधिक जांच कर रही है।