लेंगर ने कप्तान पेन का किया समर्थन

सिडनी, 1 जनवरी (आईएएनएस)| आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर ने बुधवार को कहा है कि टिम पेन निकट भविष्य में भी टीम के कप्तान रहेंगे। पेन ने कहा था कि यह उनका आखिरी ग्रीष्मकाल हो सकता है। पेन ने स्टीव स्मिथ से टीम की कप्तानी ली थी वो भी तब जब स्मिथ बॉल टेम्परिंग विवाद में फंस गए थे और आस्ट्रेलिया संकट में थी।

लैंगर ने यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “सच्चाई यह है कि बाहर की दुनिया में अटकलें हैं, लेकिन टीम के अंदर इस तरह की कोई बात नहीं है। वह हमारे बहुत अहम खिलाड़ी हैं, क्योंकि वह शानदार कप्तान हैं। उनकी कप्तानी शानदार रही है। वह विश्व में सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं। वह दूसरों की तरह ही इस टीम में फिट बैठते हैं।”

उन्होंने कहा, “अगर वह यह मानने लगें कि वह बल्लेबाजी भी अच्छी कर सकते हैं, जो हम तो मानते हैं, तो हमें परिणाम उस तरह से मिलेंगे जिस तरह से पिछले मैच में मिले थे।”

लेंगर से जब पूछा गया कि अगर आस्ट्रेलिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचती है तो क्या पेन तब भी टीम के कप्तान रहेंगे।

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि वह ज्यादा दिनों तक खेलें क्योंकि उनकी कप्तानी शानदार है। पिछले मैच में वो मैन ऑफ द मैच की रेस में थे। वह फिट हैं। मुझे एक भी कारण नहीं दिखता कि वो क्यों लंबे समय तक नहीं खेल सकते।”