वरिष्ठ शिवसेना नेता बाबा धुमाल नहीं रहे

पिम्परी। पिम्परी चिंचवड़ व पुणे जिला शिवसेना के वरिष्ठ नेता व भूतपूर्व नगरसेवक बाबा धुमाल का रविवार की शाम दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया। वे ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उनके अचानक देहांत से शिवसैनिकों में शोक व्याप्त हो गया है।

धुमाल परिवार के करीबियों से मिली जानकारी के अनुसार, आज शाम दिल का दौरा पड़ने से उन्हें पहले प्राधिकरण के धन्वंतरि हॉस्पिटल में ले जाया गया, यहाँ से उन्हें लोकमान्य हॉस्पिटल में ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई, इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके देहांत की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी और हॉस्पिटल इलाके में उनके कार्यकर्ता और चाहने वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

धुमाल शिवसेना के साथ ही विविध व्यवसायिक व सामाजिक संस्था संगठनों से जुड़े थे। आल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पुणे जिला ट्रांन्सपोर्ट असोसिएशन, पुणे जिला पेट्रोल डीलर्स असोसिएशन के भी वे अध्यक्ष थे। शिवसेना में फिलहाल उनपर बारामती की जिम्मेदारी थी। बीते पंचवर्षीय सत्र में वे पिम्परी चिंचवड़ मनपा के स्वीकृत नगरसेवक भी रह चुके हैं। उनके अचानक देहांत से राजनीति, व्यवसाय, सामाजिक, उद्योग क्षेत्र में शोक व्याप्त है।