वर्ल्ड अर्थ-डे पर बॉलीवुड ने शेयर की तस्वीर

मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। दुनिया भर में गुरूवार 22 अप्रैल को वल्र्ड अर्थ डे मनाया जा रहा है। लेकिन इस बार कोविड-19 महामारी के चलते लोग घरों से अर्थ डे पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं। ऐसे में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी अर्थ डे पर अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

इस तस्वीर में वह काफी डिफरेंट अंदाज में नजर आ रही हैं। आउटफिट की बात करें तो कैटरीना कैफ ने वायलेट कलर का श्रग कैरी किया हुआ है, साथ ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, थ्रोबैक पृथ्वी के सबसे सुंदर स्थानों में से एक पर मैं, ये आपको इस तरह के दिनों की तारीफ करने को मजबूर करता है।

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा कि हमें ग्रह को बचाने का संकल्प कैसे लेना चाहिए। हमारे ग्रह के लिए सबसे बड़ा खतरा यह है कि इसे कौन बचाएगा! चलो समाधान का हिस्सा बनने की शपथ लेते हैं प्रदूषण नहीं करेंगे।

काजोल ने एक पेड़ के नीचे खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की और लिखा, विश्वास करो या न करो, पेड़ हमें वाईफाई से ज्यादा देता है।

नेहा धूपिया पार्क में अपनी बेटी को किस करते हुए फोटो शेयर की और लिखा, हर रोज अर्थ डे..।

डेजी शाह खुद की सन किस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हर दिन अर्थ डे मनाओ। प्रकृति आप से जुड़ने का अंतिम तरीका है। यह आपको चंगा करता है, आपको आशीर्वाद देता है, बदले में कुछ भी पूछे बिना आपसे प्यार करता है। आपको बगीचे या पेड़ की जरूरत नहीं है .. आपके घर में एक पौधा है। बस जाओ उसके साथ बातचीत करो और देखो कि यह कैसे खिलता है।

पृथ्वी की एक तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता अर्जुन रामपाल ने लिखा, पृथ्वी का एक ही दुश्मन है। वह इंसान है। चलो दोस्त बनते हैं।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम