विक्रम भट्ट की अगली हॉरर फिल्म में होगा हॉलीवुड टच

मुंबई, 13 जनवरी (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्क्रीनराइटर केरी हेस और चाड हेस, जिन्हें हाउस ऑफ वैक्स और द कॉन्जुरिंग जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है, वे कवि-गीतकार रोजम द्वारा लिखित पटकथा पर परामर्श देंगे। इस फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट करेंगे।

रोजम, सऊदी अरब के कवि और गीतकार तुर्की अल-शेख का नाम है।

द सेलो शीर्षक वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए भट्ट ने कहा, तुर्की अल-शेख और मैंने हॉरर थ्रिलर के लिए अपने प्यार के कारण सहयोग किया है और इसलिए हमने आज तक की सर्वश्रेष्ठ हॉरर फिल्म बनाने के लिए एक साथ काम करने का फैसला किया। जबकि केरी हेस और चाड हेस तुर्क अल-शेख द्वारा लिखी गई कहानी पर आधारित पटकथा पर परामर्श देंगे। मैं इसे निर्देशित करूंगा।

उन्होंने कहा, हम सऊदी अरब में फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग करने की योजना बना रहे हैं। मैं विशेष रूप से अलाउला के वर्जिन स्थान को एक्सप्लोर करने के लिए उत्साहित हूं।

कैरी और चाड हेस ने संयुक्त रूप से कहा, द कॉन्जुरिंग की सफलता के बाद हमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं और क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव्स के साथ काम करने के कई अवसर दिए गए हैं।

केरी और चाड हेस ने आगे कहा, हम रोजम और विक्रम भट्ट के साथ विश्व स्तर पर काम करने के लिए उत्साहित हैं, दो अविश्वसनीय रूप से रचनात्मक और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, जो दिल और आत्मा के साथ महान, डरावनी फिल्में बनाने का प्रयास करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, फिल्म निर्माण एक सहयोगी प्रक्रिया है, और सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करना सम्मान पाने जैसा है। हम द सेलो के बारे में उत्साहित हैं, क्योंकि यह न सिर्फ इस प्रकार की फिल्मों के बारे में हमारे पसंद पर खरा उतरता है, बल्कि यह एक बेहतरीन कहानी का वादा भी करता है।

द सेलो इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

–आईएएनएस

एमएनएस/एएनएम