विश्व कप चयन के बाद खिलाड़ी आईपीएल पर ध्यान दें : कार्तिक

कोलकाता, 18 अप्रैल (आईएएनएस)| कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक का मानना है कि विश्व कप के लिए टीम चयन पूरा होने के बाद खिलाड़ी अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच पर ध्यान लगा सकते हैं।

कार्तिक को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

कार्तिक ने शुक्रवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ होने वाले मुकाबले की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अब जबकि विश्व कप के लिए टीम चुन ली गई है तो मुझे लगता है कि अब हमारा ध्यान वापस आईपीएल पर केंद्रित है। यह एक शानदार टूर्नामेंट है। हर फ्रेंचाइजी को यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने का मौका मिलता है।”

33 वर्षीय कार्तिक ने कहा, “मुझे लगता है कि अब फिर से सब कुछ उसी जगह पर है और खिलाड़ी अगले मैचों में शानदार प्रदर्शन करने को उत्साहित हैं।”

कोलकाता को पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कार्तिक ने कहा कि अब हर मैच महत्वपूर्ण है और वह एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, “प्रतिद्वंद्वी चाहे कोई भी हो, ऐसे समय पर आकर सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण है। बेंगलोर एक बहुत अच्छी टीम है और हम इससे अवगत हैं। मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के ऐसे समय में आकर हर मैच महत्वपूर्ण होगा और हम एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं।”