व्यापारी को धमकाने वाले अरुण गवली गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार

पुणे समाचार
व्यापारी को डरा-धमकाकर पैसे की मांग करने वाले अरुण गवली गैंग के तीन गुर्गों को पुणे  ग्रामीण क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इनके नाम मोबीन महमूद मुजावर, सूरज राजेश यादव और बाला सुदाम पठारे हैं। बदमाशों ने व्यापारी से 5 लाख रुपए की मांग की थी और यह धमकी भी दी थी कि पुलिस को बताया तो जान से मार दिया जाएगा। हालाँकि पीड़ित व्यापारी ने मंचर पुलिस को इस बात की जानकारी दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को धर-दबोचा। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि पकड़े गए बदमाश अरुण गवली गैंग से जुड़े हुए हैं।

नजदीकी हैं रिश्ते
मुख्य आरोपी मोबीन मुजावर गवली की पत्नी आशा गवली के भाई का बेटा है और आशा गवली के पीए के रूप में काम करता है। सूरज यादव आशा गवली के वडगांव पीर स्थित  फार्म हाउस पर काम करता है और मोबीन का खास दोस्त है। इसके अलावा बाला पठारे  गवली की अखिल भारतीय सेना का युवा अध्यक्ष है। पुलिस इस संबंध में मम्मी नामक महिला और सूरज के साथियों को तलाश रही है। सभी आरोपियों ने कुछ दिनों पहले एक सरपंच और किराना दुकानदार से भी जबरन वसूली की थी।

 इन्होंने दिया अंजाम
पुलिस इंस्पेक्टर दयानंद गावडे, सहायक पुलिस निरीक्षक जगताप, सहायक पुलिस निरीक्षक क्षीरसागर, पुलिस सब इंस्पेक्टर मुंढे, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर गिरमकर, बांदल, पुलिसकर्मी जगताप, जावले, जम, बांभले, महेश गायकवाड़, पोपट गायकवाड़, विशाल सालुंखे, निलेश कदम, चंद्रशेखर,मगर, भोर, दलवी, शिनगारे, नवले ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया।