शमी, ईशांत और उमेश बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे : अश्विन

इंदौर, 14 नवंबर (आईएएनएस)| भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा और उमेश यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि मौजूदा समय में भारतीय तेज गेंदबाजी की ये तिकड़ी-बेहतरीन गेंदबाजी कर रही है। भारतीय गेंदबाजों ने यहां होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को बांग्लादेश की उसकी पहली पारी में 150 रन पर समेट दिया।

भारत की ओर से शमी ने सर्वाधिक तीन जबकि ईशांत , उमेश और अश्विन ने दो-दो विकेट लिए। अश्विन ने इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 250 विकेट भी पूरे कर लिए है।

अश्विन ने पहले दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, “उनके पास कुछ अच्छी लय है, जिससे कि आपको हर स्पैल में ऐसा लगता है कि वे कुछ कर सकते हैं। शमी, उमेश और ईशांत एक टीम के रूप में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। अगर बुमराह को भी इसमें जोड़ते हैं तो यह दुनिया की सबसे घातक तेज गेंदबाजी आक्रमण में शामिल है।”

अश्विन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक की भी तारीफ की।

उन्होंने कहा, “निजी रूप से, मुझे लगा कि यह बहुत ही साहसिक फैसला था। हमें उनसे पहले गेंदबाजी की उम्मीद की थी लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी की। हालांकि, उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की वह सराहनीय था। उनके कुछ बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की। सतह पर बल्लेबाजी करना कभी आसान नहीं होता, जिसमें नमी होती है। मुझे लगता है कि मोमिनुल और उनके कुछ अन्य बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की।”