शादी के कारण बेंगलुरु के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएंगे जम्पा (लीड-1)

नई दिल्ली, 24 मार्च (आईएएनएस)। रॉयल्स चेलेंजर्स बेंगलुरु के ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जम्पा खुद की शादी होने के कारण आईपीएल 2021 में टीम के लिए पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे।

जम्पा अपनी शादी के कारण बेंगलुरु के साथ गत विजेता मुंबई इंडियंस से होने वाले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। बेंगलुरु के क्रिकेट निदेश माइक हेसन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पेज पर वीडियो पोस्ट कर इसकी पुष्टि की।

हेसन ने बोल्ड डायरिस से कहा, पहले मैच के लिए हमारे पास सभी विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होंगे। जम्पा की शादी होने जा रही है। उनके लिए यह काफी महत्वपूर्ण समय है और इस बात से फ्रेंचाइजी अवगत था। हम इसका सम्मान करते हैं और हमें उम्मीद है कि वह अच्छा समय बिताएंगे। जब भी जम्पा टीम में शामिल होंगे वह टूर्नामेंट में अपना योगदान देंगे।

हेसन ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और स्टाफ के लिए यात्रा करना एक चुनौती है और टीम के मुख्य कोच सिमोन कैटिच चेन्नई नहीं पहुंच सके हैं जहां टीम ट्रेनिंग कैंप के लिए क्वारेंटीन में है।

हेसन ने कहा, लोगों के लिए ऑस्ट्रेलिया से बाहर निकलना एक चुनौती है। सिमोन लंबे समय से निकलने के एिल तैयार हैं और उम्मीद है कि वह एक-दो दिन में फ्लाइट पकड़ेंगे।

आईपीएल 2021 सत्र का आयोजन नौ अप्रैल से होना है।

–आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम