शुभांगी अत्रे ने आइसोलेशन में रहकर मनाया अपना जन्मदिन

मुंबई, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे का रविवार को उनका जन्मदिन है, लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका जन्मदिन का जश्न फीका पड़ गया। आइसोलेशन में होने के कारण उन्होंने अपना बर्थडे वीडियो कॉल पर मनाया।

शुभांगी अत्रे ने आईएएनएस से कहा, पिछले साल भी मैंने लॉकडाउन में अपने जन्मदिन मनाया। इस साल मेरा दूसरा अनुभव रहा और जब से मैं आइसोलेट हूं तब से मैं अपने परिवार से वीडियो कॉल पर बात करती हूं, इसलिए जन्मदिन पहले जैसा रहा। लेकिन मुझे पता है कि मेरे पति मेरे जन्मदिन पर शांत नहीं रह सकते!

अपने स्वास्थ्य के बारे में उन्होंने कहा, मैं ठीक होने की कगार पर हूं। शुरूआत में मेरे गले में खराश, खांसी, बुखार और बदन दर्द सहित लगभग सभी लक्षण थे। मुझे किसी गंध और खाने का स्वाद महसूस नहीं हो रहा था।

अलगाव में रहने पर यदि उबाऊ या निराशाजनक महसूस होता है, इस पर अभिनेत्री ने कहा, मेरे पिताजी कहते हैं कि अगर हम मानसिक रूप से मजबूत और खुश हैं, तो हम जीवन में हर चीज से लड़ सकते हैं। इसलिए, मैं खुश रहने की कोशिश कर रही हूं। मैं अपने शो देख रहा हूं भाभीजी .. , कस्तूरी और दो हंसो का जोड़ा को देखकर मैं अपने पुराने दिनों को याद कर रही हूं। इसके अलावा, काम के दिनों में मुझे सोने के लिए कम समय मिलता है, इसलिए मुझे अच्छी नींद भी मिल रही है!

अंगूरी भाभी के रूप में उनकी लोकप्रियता पर उन्होंने कहा, मैं धन्य हूं। सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि यह शो सभी आयु वर्गों के लिए है। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा हूं। जिस समय मैंने शुरूआत की थी तब मैं घबराई हुई थी, लेकिन आज मुझे गर्व महसूस होता है क्योंकि दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया है!

उन्होंने आगे कहा, अब लोग मुझे ज्यादातर भाभीजी के लिए जानते हैं और शुभांगी कहीं खो गई हैं। यह शो मुझे कुछ नया अनुभव करने की अनुमति देता है।

–आईएएनएस

एचके/एएनएम