शेखर सुमन ने एसएसआर, दिशा और संदीप नाहर की मौत के बीच लिंक पर उठाए सवाल

मुंबई, 18 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता शेखर सुमन ने गुरुवार को इस बात पर उत्सुकता जताई कि क्या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की मौत के बीच वाकई में कोई संबंध है।

शेखर ने इस संबंध में सवाल उठाते हुए लिखा, सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह अजीब बात है, दिशा और एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इस बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।

इस हफ्ते की शुरूआत में, संदीप नाहर अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अभिनेता ने कथित तौर पर फेसबुक पर एक सुसाइड नोट पोस्ट करने के बाद आत्महत्या कर ली, जिसमें बताया गया था कि वह अब और क्यों नहीं जीना चाहते हैं। वीडियो को पोस्ट करने के बाद इसे उनके फेसबुक पेज से लिया गया और इसकी जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है।

नाहर ने सुशांत स्टारर एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ सह-अभिनय किया था। सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके मिले थे। वहीं इससे पहले उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान की मौत भी आठ जून को हो गई थी, जिसे आत्महत्या बताया गया।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जनता से लेकर कई बॉलीवुड हस्तियों ने इंसाफ की मांग करते हुए निष्पक्ष जांच की अपील की है। इनमें अभिनेता शेखर सुमन भी शामिल रहे हैं। सुमन ने सुशांत की मौत के बाद से ही अपनी आवाज बुलंद रखी है और उनके लिए कई बार अलग-अलग मंचों से इंसाफ की मांग की है।

–आईएएनएस

एकेके/एएनएम