सलमान का समर्थन कर फंस गईं कुनिका

मुंबई: काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को तो जमानत मिल गई, लेकिन उनका समर्थन करना कई अभिनेत्रियों को भारी पड़ रहा है। पहले शिल्पा शिंदे और अब जानी-मानी अदाकारा कुनिका सदानंद लाल को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस अभिनेत्री ने बिश्नोई समाज के खिलाफ ऐसा कुछ कह दिया जो उन्हें रास नहीं आया और उन्होंने कुनिका के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। कुनिका फिल्म हम साथ-साथ हैं में सलमान खान की को-स्टार थीं।

क्यों भड़के बिश्नोई
बिश्नोई समाज ने आरोप लगाया है कि एक न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान कुनिका ने कहा कहा कि बिश्नोई समाज खुद जानवरों का शिकार करता है और उनका मांस भी खाता है।  कुनिका के इस बयान के बाद भारतीय बिश्नोई समाज की जिला इकाई ने बैठक बुलाई और कुनिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया गया।

मिल रहे अश्लील संदेश
कुनिका के पास अश्लील मैसेज भी आ रहे हैं और जान से मारने की धमकी ​भी मिल रही है।  कुनिका ने इसके लिए बिश्नोई समाज को जिम्मेदार ठहराया है और मुंबई के ​ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। कुनिका ने सलमान का सपोर्ट करते हुए कह दिया था कि सलमान को सजा दिलाने की बजाय बिश्नोई समाज को उन्हें एक उदाहरण की तरह लेना चाहिए। कुनिका सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। वह टीवी धारावाहिकों के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।