सांगवी पुलिस ने धरदबोचे बैटरी चोर, 3 लाख 72 हजार का माल किया बरामद

पिंपरी चिंचवड़ : पुणे समाचार

पिंपरी चिंचवड़ परिसर में बॅटरी चोरों ने पुलिस के नाक में दम कर रखा थां। सांगवी पुलीस ने बॅटरी चोरो का पर्दाफाश किया हें। सांगवी पुलीस ने जाल बिछाकर दो आरोपीयों को धर दाबाचा हें।सूरज हरिशचंद्र मेश्राम(उम्र 30 साल,लांडे बिल्डिंग, कासारवाडी), शौकत मकबूल शेख (उम्र 38, ड्राइवर, पिंपले गुरव) और सतीश अशोक वानखेड़े (उम्र 32 , वैदवस्ती, पिंपले गुरव) को हिरासत में लिया गया हैं। वही राजेश ऊर्फ़ सरदार ऊर्फ़े दाजी शिवराम तायड़े व्यक्ति अब तक फरार हैं।

सांगवी और पिंपले गुरव इलाके में चोरों ने कुछ दिन पहले एटीएम की बैटरियों पर हात साफ किया हैं। 2 अलग अलग घटनाओ में एटीएम की बैटरियां और यूपीएस चोरी के मांमले दर्ज थें। इकाई की जामच करनते वक्त सांगवी पुलिस ने इस घटना की जामच करते वक्त तीन लोगों को हिरासत में लिया हैं।

कुछ दिन पहले एटीएम में लगे 1 लाख 76 हजार रुपये की 16 बैटरियां और 2 यूपीएस चोरी करने का मांमाला सांगवी पुलिस में दर्ज किया गया था । इस घटना में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया था । मंगलवार को फिर से कुछ अनंजान लोगो ने 28 बैटरियां चुराने की घटना घटी थी।इन दोनों घटनाओ में चोरो ने पुलिस के नाक में दम कर रखा था। सांगवी पुलिस की छानबीन के दौरान पुलिस ने जाल बिछाकर शक के तोर पर 2 लोगो को हिरास्त में लिया । आगे की जांच के लिए पुलीस को उनके और दो साथीयो के बारे में जाणकारी मिली. सांगवी पुलीस ने जाल बिछाकेर अन्य एक आरोपी को हिरासत में लिया गया हें। आरोपीयों से एटीएम से चुराई 30 बैटरियां और घटना में शामिल 2 गाड़िया बरामद की हैं। ऐसा कुल 3 लाख 72 हजार का माल पुलिस ने बरामद किया हैं। सूरज हरिशचंद्र मेश्राम(उम्र 30 साल,लांडे बिल्डिंग, कासारवाडी), शौकत मकबूल शेख (उम्र 38, ड्राइवर, पिंपले गुरव) और सतीश अशोक वानखेड़े (उम्र 32 , वैदवस्ती, पिंपले गुरव) को हिरासत में लिया गया हैं। वही राजेश ऊर्फ़ सरदार ऊर्फ़े दाजी शिवराम तायड़े व्यक्ति अब तक फरार हैं। सहा. पुलिस निरीक्षक बलभीम ननावरे के टीम ने ये काम फते किया हैं।

भंगार की दुकान में बैटरियों की क़ीमत बड़े पैमाने पर मिलती हैं, इसीलिए चोरों ने अब बत्तेरिया चोरणा शुरू किया था । इन घटनाओंसे एटीएम और बैंक प्रशासन की नाक में दम हो गया हैं। लेकिन पुलिस के इस दमदार कामगिरी से पुलिस की परिसर में प्रशंसा हो रही हैं।