सोनी ने भारत में लॉन्च किए दो नए माइक्रोफोन

नई दिल्ली, 26 मई (आईएएनएस)। सोनी इंडिया ने बुधवार को दो नए माइक्रोफोन ईसीएम-डब्ल्यू 2 बीटी मल्टी इंटरफेस शू कम्पेटिबल वायरलेस माइक्रोफोन और ईसीएम-एलवी 1 कॉम्पैक्ट स्टीरियो लैवलियर माइक्रोफोन लॉन्च किए।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ईसीएम-डब्ल्यू 2 बीटी की कीमत 16,990 रुपये है, जबकि ईसीएम-एलवी 1 की कीमत 2,090 रुपये है।

ईसीएम-डब्ल्यू 2 बीटी वायरलेस माइक्रोफोन रिसीवर को एक डिजिटल ऑडियो इंटरफेस संगत मल्टी इंटरफेस शू से लैस कैमरे से जोड़कर कम शोर वाली डिजिटल ध्वनि रिकॉडिर्ंग को सक्षम बनाता है।

रिसीवर से डिजिटल ऑडियो सिग्नल आउटपुट को बाहरी ऑडियो केबल की आवश्यकता के बिना सीधे कैमरा बॉडी पर रिकॉर्ड किया जा सकता है।

यह स्टीरियो साउंड पिकअप के लिए एक्सटर्नल 3.5 एमएम स्टीरियो मिनी-जैक के साथ स्टीरियो ऑडियो इनपुट को भी सपोर्ट करता है।

लंबे समय तक संचालन और रिकॉडिर्ंग के लिए, कैमरे के मल्टी-इंटरफेस शू से बिजली की आपूर्ति के माध्यम से बैटरी सहायता कार्य उपयोगकर्ता को 9 घंटे तक रिसीवर संचालित करने में सक्षम बनाता है।

आसान रेफरेंस के लिए, ईसीएम-डब्ल्यू 2 बीटी में उपयोगकर्ता को माइक्रोफोन और रिसीवर के बीच संचार की स्थिति के बारे में सूचित करने के लिए एक लिंक लैंप और शेष बैटरी चार्ज को आसानी से जांचने के लिए एक पावर लैंप शामिल है।

वायरलेस माइक्रोफोन अपने ध्वनि रिकॉडिर्ंग कार्यों के लिए अल्टीमेट क्रिएटिव फ्रीडम (परम रचनात्मक स्वतंत्रता) भी प्रदान करता है।

दोनों माइक्रोफोन सभी सोनी सेंटर्स, अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स, डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट शॉपेटएससी डॉट कॉम पोर्टल और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध हैं।

–आईएएनएस

एकेके/आरजेएस