स्पिनरों को मदद नहीं मिलने पर स्टोयनिस के साथ गया : पंत

अहमदाबाद, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा है कि मंगलवार रात यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें मुकाबले के दौरान स्पिनरों को विकेट से मदद नहीं मिल रही थी, इसलिए उन्होंने पारी का अंतिम ओवर तेज गेंदबाज मार्कस स्टोयनिस से कराने का फैसला किया।

कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 58) और शिमरन हेटमायर (नाबाद 53) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारियों के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 22वें और रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा।

बेंगलोर ने स्टोयनिस के ओवर में 23 रन जुटाए, जोकि टीम को काफी महंगा पड़ गया और उसे करीबी हार झेलनी पड़ी।

पंत ने मैच के बाद कहा, निश्चित रूप से यह बहुत निराशाजनक है। उन्होंने इस विकेट पर 10-15 रन ज्यादा बनाए। हम बस एक रन से ही रह गए।

उन्होंने कहा, हमने अच्छा प्रयास किया। शुरूआत और बीच के ओवरों में कुछ और रन बन सकते थे। शिमरन ने अच्छी पारी खेली और यह हमारे लिए मैच का प्लस प्वाइंट रहा। गेंदबाजी के दौरान मैंने महसूस किया कि गेंद स्पिन से अधिक तेज गेंदबाजों को अंत में मदद दे रही थी इसलिए मैंने अंतिम ओवर स्टॉयनिस को दिया।

– -आईएएनएस

ईजेडए/एएसएन