हाथी मेरे साथी ने पेश किया जंगल एंथम शुक्रिया

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। इरोस इंटरनेशनल ने इस साल की पहली त्रिभाषी फिल्म हाथी मेरे साथी का हिंदी ट्रेलर जारी करने के बाद अब शुक्रिया गीत लाया है। इसके तेलुगू वर्जन अरण्या का गीत चितीकसे से आ चिरुगली के रूप में और तमिल में कादन से थलाट्टु पाडुम के रूप में रिलीज किया गया है।

इस मधुर गीत शुक्रिया को राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट, जोया हुसैन और श्रीया पिलगांवकर पर फिल्माया गया है। इस गीत में प्रकृति को मानव जाति के लिए भगवान का उपहार बताया गया है। गाने में राणा को जंगल में देखा जा सकता है, जो प्रकृति के छोटे चमत्कारों का आनंद ले रहे हैं।

जैसे ही गाना ऑनलाइन आया, उसे प्रशंसकों द्वारा सुना और सराहा गया। यह केवल एक मधुर गीत ही नहीं है, बल्कि इसे खूबसूरती से चित्रित भी किया गया है।

हाथी मेरे साथी एक ऐसे आदमी (राणा दग्गुबाती) की कहानी है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है। यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी, क्योंकि बहुप्रशंसित फिल्म बाहुबली और सीरीज द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है, जिसे दुनियाभर से प्यार मिल रहा है।

यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित है, जो वन्य जीवन फिल्मों के विशेषज्ञ हैं। इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को निर्मित किया जा रहा है, यह भारतीय फिल्म उद्योग में 40 वर्षो से अधिक का एक स्थापित नाम है।

यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च, 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तो इस जंगली एडवेंचर ड्रामा के लिए डेट सुनिश्चित करें।

–आईएएनएस

एवाईवी/एसजीके