हॉरर फिल्म होस्ट में थी सिर्फ 17 पेज की स्क्रिप्ट

मुंबई, 26 मई (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता रॉब सैवेज ने कहा कि उनकी हॉरर फिल्म होस्ट में केवल 17 पेज की आउटलाइन स्क्रिप्ट थी।

सैवेज ने कहा, मुझे नहीं पता कि ये लोग कितना आगे बढ़ गए हैं, लेकिन हां। हमारे पास, मुझे लगता है कि यह 17-पेज की रूपरेखा थी, इसलिए हर दिन मैं अभिनेताओं के साथ जूम पर बात करता, और हम छोटे पैराग्राफ के बारे में बाते करते। अभिनेताओं और मुझे पहले इसका पूर्वाभ्यास करना होगा और फिर टेक लेना होगा और यह पता लगाने की कोशिश करनी होगी कि क्या काम कर रहा था और क्या नहीं।

उन्होंने आगे कहा हम इसे दो या तीन टेक के दौरान शेप दिया और फिर इसे दर्शकों के लिए लेकर आए। हमने इसे कालानुक्रमिक रूप से शूट किया, सिवाय कुछ डरावने दृश्यों के जिन्हें हमने पहले शूट किया था। इसलिए, मूल रूप से हमारे सामने दिन-ब-दिन चल रही फिल्म को देखने में सक्षम होना सच में मददगार था।

सैवेज का कहना है कि जब आपके पास सामान्य योजना नहीं होती है, जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं, तो इससे नर्व-रेकिंग होती है, उन्होंने कहा, लेकिन यह सच में मजेदार था। अगर कुछ काम नहीं कर रहा है, तो हम बस कुछ और अलग करने की कोशिश कर सकते हैं।

होस्ट को पिछले साल लॉकडाउन के दौरान पूरी तरह से जूम वीडियो कॉलिंग पर शूट किया गया था। फिल्म में हेली बिशप, जेम्मा मूर, एम्मा लुईस वेब, रेडिना ड्रैंडोवा, कैरोलिन वार्ड, टेडी लिनार्ड और सेलन बैक्सटर हैं।

फिल्म पिक्च रवर्क्‍स द्वारा जारी की गई है और वर्तमान में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रही है। यह भारत में मूल अंग्रेजी संस्करण के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एसएस/आरएचए