अजय और काजोल की बेटी न्यासा हुई 18 साल की

मुंबई , 20 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड जोड़ी अजय देवगन और काजोल ने अपनी बेटी न्यासा को जन्मदिन के अवसर पर अलग-अलग पोस्ट शेयर की। उनकी बेटी आज 18 साल की हो गई हैं।

काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर के साथ कैप्श्न दिया बेबी न्यासा की गोद में और लिखा,जब तुम पैदा हुई थी तो मैं बहुत घबरा गई थी। यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी परीक्षा थी और मेरे साथ थी सारी आशंकाएं और भावनाएं जो कम से कम पूरे एक साल तक साथ रहने वाली थी। फिर तुम 10 साल की हो गई और मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर्फ एक शिक्षक थी। ज्यादातर समय जब मैं चीजों को करने और उन्हें देखने के नए तरीके सीख रही थी।

उन्होंने कहा, और आज हम यहां पहुंच गए हैं और अब मैं कह सकती हूं कि मैं उड़ते हुए रंगों के साथ गुजरी हूं। और अब मैं तुम्हें कह सकती हूं कि महिलाओं को ऊंचा उड़ना चाहिए और किसी के लिए भी अपनी चमक को फीका नहीं पड़ने देना चाहिए। मुझे तुम मिल गई हो। वयस्कता में कदम रखने के लिए मुबारक हो। तुम्होरे पास जो शक्तियां हैं उनका उपयोग अच्छे काम के लिए करना।

अजय देवगन ने एक इंस्टाग्राम पर लिखा, हैप्पी बर्थडे, सबसे प्यारी न्यासा। ऐसे समय में यह छोटी छोटी खुशियां ही हैं जो हमें अंदर तक हर्ष से भर देती हैं। उन सभी के लिए प्रार्थना जो इस गंभीर दौर से गुजर रहे हैं।

इस बीच मंगलवार को बेटी न्यासा के जन्मदिन के अवसर पर अजय देवगन ने रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस नामक एक वेब सीरीज केसाथ अपने डिजिटल डिबट पर आने की घोषणा की।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम