अपारशक्ति : मुख्य भूमिका में अपनी पहली फिल्म के साथ जीवन में बदलाव का इंतजार कर रहा हूं

नई दिल्ली, 21 अगस्त (आईएएनएस)। अभिनेता अपारशक्ति खुराना आगामी फिल्म हेलमेट में मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हेलमेट उन लोगों की कहानी बताता है जो दुकानों से कोंडम खरीदने में हिचकिचाते हैं या शर्म करते हैं क्योंकि समाज उनके बारे में क्या सोचेंगा।

मुख्य भूमिका में अपनी पहली फिल्म के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने आईएएनएस के साथ एक विशेष बातचीत में अपना उत्साह साझा किया।

उन्होंने कहा, हेलमेट हास्य से भरपूर एक सूक्ष्म सामाजिक संदेश के माध्यम से संचालित एक सामाजिक वर्जना प्रस्तुत करता है। इसके लिए मुझे एक अभिनेता के रूप में अपने रचनात्मक आवेगों को और तलाशने की आवश्यकता है। मैं वास्तव में जीवन में बदलाव के लिए उत्सुक हूं क्योंकि यह मेरी मुख्य भूमिका में पहली फिल्म है।

अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति, दंगल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, स्त्री, लुका छुपी, पति पत्नी और कौन जैसी सफल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग की प्रक्रिया उनके लिए चुनौतीपूर्ण होने के साथ-साथ सुखद भी थी।

उन्होंने कहा कि यह फिल्म एक वर्जित विषय पर बनी है, इसने मुझे और भी चुनौतीपूर्ण और रोमांचक बना दिया है।

33 वर्षीय अभिनेता प्रनूतन बहल के साथ अभिनय कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं।

उन्होंने कहा, एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने जैसा कुछ नहीं है जिसमें लोगों का मनोरंजन करते हुए एक वर्जना को तोड़ने की क्षमता हो। यह एक ऐसी शैली है जिसका मैं व्यक्तिगत रूप से आनंद लेता हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग भी करेंगे।

हेलमेट डिनो मोरिया द्वारा निर्मित और नवोदित सतराम रमानी द्वारा निर्देशित है।

चरित्र में आने की प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए, उन्होंने विस्तार से बताया, जब पटकथा लेखक एक चरित्र लिखते हैं, तो उनके पास उनके बारे में एक निश्चित ²ष्टि, बॉडी लैंग्वेज, बोलचाल की भाषा और बहुत कुछ होता है।

जब मैं एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मेरा एकमात्र उद्देश्य उस चरित्र के पटकथा लेखक के ²ष्टिकोण के जितना संभव हो उतना करीब पहुंचना होता है, भले ही चरित्र मुख्य हो या न हो।

हेलमेट 3 सितंबर को जी5 पर रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एसएस/एएनएम