अभय देओल ने पहली डिज्नी फिल्म स्पिन पर प्रशंसकों को अपडेट कर ट्रेलर साझा किया

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। अभिनेता अभय देओल ने शनिवार को अपनी पहली डिज्नी फिल्म स्पिन के बारे में जानकारी साझा की और भारत केंद्रित पारिवारिक कॉमेडी का ट्रेलर पोस्ट किया।

अभय ने ट्रेलर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा मुझे पता है कि मेरे अधिकांश दर्शक मुझे वैकल्पिक कथाएं बनाने के लिए प्यार करते हैं, जो यथास्थिति को चुनौती देते हैं। यही कारण है कि यह फिल्म और भी खास है, क्योंकि यह मेरी अपनी यथास्थिति से हटकर है और युवा दर्शक का बहुत कुछ पूरा करती है। स्पिन एक डिज्नी फिल्म है जो 13 अगस्त को अमेरिकी दर्शकों के लिए उनके मंच पर लाइव होगी। यह एक फिल्म का एक जेम है, जो आपको मुस्कुराते हुए और अच्छा महसूस कराएगा। इसका हिस्सा बनने के लिए धन्य है!

स्पिन एक भारतीय-अमेरिकी को अभिनीत करने वाली डिजनी चैनल की पहली मूल फिल्म है। फिल्म में भारतीय मूल की अमेरिकी अभिनेत्री अवंतिका वंदनापु को भारतीय-अमेरिकी किशोर रिया कुमार के रूप में दिखाया गया है, जो डीजयिंग की अनूठी दुनिया के माध्यम से अपने कलात्मक पक्ष की खोज करती है। अभय देओल ने रिया के पिता अरविंद कुमार की भूमिका निभाई है।

स्पिन का निर्देशन मंजरी मकजानी ने किया है, जो दिवंगत अभिनेता मैक मोहन की बेटी और अभिनेत्री रवीना टंडन की चचेरी बहन हैं। मीरा स्याल, आर्यन सिम्हाद्री, अगम दर्शी, अन्ना कैथकार्ट और मिशेला लुसी फिल्म में सह-कलाकार हैं।

स्पिन के अलावा, अभय की आने वाली परियोजनाएं अजय देवगन के प्रोडक्शन वेले के अलावा जंगल क्राई, जंक्शन और ट्रायल बाय फायर: द ट्रैजिक टेल ऑफ द उपहार फायर ट्रेजेडी पुस्तक पर आधारित एक वेब श्रृंखला है जो लेखक नीलम और शेखर कृष्णमूर्ति ने लिखी है।

–आईएएनएस

एसएस/एसजीके