अमेरिका गए दंपति के घर में लाखों रूपए की चोरी

पुणे समाचार

पुणे के विशालनगर इलाके में अमेरिका गए दंपति के घर में लाखों रूपए की कीमती जेवरात चोरी होने की घटना घटी, पिछले तीन महीने से दंपति अपनी बेटी के पास अमेरिका घर गए हुए हैं, इस मौके का फायदा उठाकर चोरों द्वारा बंद घर का ताला तोड़कर 20 से 22 तोला सोना और दो किलो चांदी चोरी करने की घटना घटी। इस मामले में सांगवी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार इस मामले में विशाल गोवर्धन पटेल (32, पिंपले सौदागर) ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवायी है। शिकायतकर्ता अनुसार विशाल पटेल उनका भांजा है, उनके मामा मामी तीन से चार महीने से अमेरिका गए हुए हैं, उनकी बेटी को डिलीवरी होने के बाद दोनों दंपति अपनी बेटी की देखभाल के लिए अमेरिका गए हुए हैं, उन्होंने अपने भांजा विशाल को घर की चाबी दी थी, कि एक हफ्ते में घर में जाकर चेक कर लिया करें। शिकायतकर्ता हमेशा हफ्ते में एक बार में घर जाकर चेक किया करता था।

पुलिस अनुसार यह चोरी 3 से 13 अप्रैल के दौरान हुई होगी क्योंकि इस बीच शिकायतकर्ता घर में नहीं आया था, 13 अप्रैल की शाम को शिकायतकर्ता घर आया तो उसने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था और घर पूरा अस्तव्यस्त था। इस घटना की जानकारी तुंरत शिकायतकर्ता ने पुलिस को दी। घर से कुल 8 लाख 30 हजार का माल चोरी गया है, जिसमें 173 ग्राम सोना, 2 किलो चांदी, नकद और लैपटॉप चोरी गया है। पुलिस इस मामले में अधिक जांच कर रही है। यह चोरी की घटना विशालनगर स्थित रो हाऊस नं 01, गंगोध बंगला गोविंद विला गुलमोहर में घटी है।