आईएसएल-6 : आज नॉर्थईस्ट व मुंबई होंगे आमने-सामने

गुवाहाटी, 27 नवंबर (आईएएनएस)| नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी आज यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच में मुंबई सिटी एफसी की मेजबानी करेगी। हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम उन तीन टीमों में शामिल है, जिन्हें इस सीजन में अब तक एक भी हार का सामना नहीं करना पड़ा है। कोच रॉबर्ट जार्नी की टीम चार मैचों में दो जीत और दो ड्रॉ के साथ आठ अंक लेकर अंकतालिका में चौथे नंबर पर है।

जार्नी अपने स्टार खिलाड़ी रेडीम लांग के फॉर्म से काफी खुश होंगे, जो इस सीजन में अब तक दो गोल दाग चुके हैं। उनके अलवा स्टार स्ट्राइकर एसामोह जियान भी टीम में लौटना चाहेंगे जो इंटरनेशनल ब्रेक से पहले चोटिल हो गए थे।

डिफेंडर काई हीरिंग्स का लीग से सस्पेंड होना, कोच के लिए जरूर चिंता की बात है। हीरिंग्स को इस महीने की शुरुआत में एफसी गोवा के खिलाफ मुकाबले में मैदान पर खराब व्यवहार के कारण सस्पेंड कर दिया गया है।

दूसरी तरफ मुंबई सिटी की टीम अपने अधिकतर चोटिल खिलाड़ियों के वापस टीम में लौटने से काफी खुश होगी। इनमें रॉवलिन बोर्जेस, मोदौ सौगु और माटो जर्जिक ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम में वापस आ चुके हैं। इन खिलाड़ियों की वापसी से कोच जॉर्ज कोस्टा को काफी राहत मिलेगी।

हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर मुंबई सिटी ने पहले दो मैचों में चार अंकों से सीजन की शुरूआत की। लेकिन इसके बाद अगले दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। टीम इस समय अंकतालिका में चार मैचों के बाद आठवें नंबर पर है।

मुंबई सिटी के पिछले सीजन में भी चार मैचों में इतने ही अंक थे, लेकिन इसके बाद टीम नौ मैचों में अपराजित रही थी और कोस्टा चाहेंगे कि टीम इस बार भी वैसा ही करे।